अजब गजब

खूबसूरत दुल्हन ने जैसे ही बगल में बैठे बुजुर्ग दूल्हे को I LOVE YOU कहा वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल

Desk Editor
5 Sep 2022 6:29 AM GMT
खूबसूरत दुल्हन ने जैसे ही बगल में बैठे बुजुर्ग दूल्हे को I LOVE YOU कहा   वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल
x

ऐसा लोग कहते हैं कि किसी भी शख्स की शादी उनके हाथ में नहीं होती, जहां भगवान ने लिखा हुआ है वहीं पर तय होती है. वह चाहे परफेक्ट जोड़ी हो या फिर उम्र में अंतर, हर किसी को उसका पार्टनर बड़े ही नसीब से मिलता है. कुछ ऐसी ही एक जोड़ी ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरानी ,परेशान है दरसल एक खूबसूरत दुल्हन और बुजुर्ग की वीडियो देखकर दांतो तले उंगली दबा रहा है। कि आखिर यह कैसी जोड़ी है.

अक्सर आपने दूल्हा और दुल्हन की ऐसी जोड़ी देखी होगी, जिनके उम्र में थोड़ा ही गैप होता होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने वाले वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो की शुरुआत में आप यह देखेंगे कि एक दुल्हन मुस्कुरा रही है

और अपने बगल में मौजूद बुजुर्ग शख्स को I LOVE YOU बोल रही है, जिसे वीडियो में सभी दूल्हा बता रहे हैं. हालांकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह कपल दूल्हा और दुल्हन हैं लेकिन वीडियो देखकर कुछ ऐसा ही प्रतीत हो रहा है और न ही स्पेशल कवरेज न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि करता है।

खूबसूरत दुल्हन ने जैसे ही बगल में बैठे बुजुर्ग दूल्हे को I LOVE YOU बोला तो बिना देरी किये हुए बुजुर्ग ने भी पलटकर दुल्हन को आई लव यू कहा. दोनों के ही चेहरे पर मुस्कान बनी हुई थी और दोनो कपल शादी से खुश दिखाई दे रहे थे।

Next Story