अजब गजब

प्यार में धोखा खाई एक विवाहिता ने सारेआम अपने पति को पकड़ कर की जमकर धुनाई जानिए दिलचस्प मामला

Desk Editor
16 Sep 2022 7:32 AM GMT
प्यार में धोखा खाई एक विवाहिता ने सारेआम अपने पति को पकड़ कर की जमकर धुनाई जानिए दिलचस्प मामला
x

बिहार के जहानाबाद में उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया जब प्यार में धोखा खाई एक विवाहिता ने सरेआम अपने पति को पकड़ कर जमकर धुनाई की. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जुट गई. मामला पटना गया रेल खण्ड के कोर्ट हॉल्ट स्टेशन का है. दिनदहाड़े पति को पकड़ कर थप्पड़ के बाद चप्पल से धुन रही विवाहिता प्यार के जाल में फंसाकर धोखा देने का आरोप पति पर लगा रही थी.

दरअसल, शेखपुरा जिला के रहने वाले विवाहिता का कहना था कि मिस कॉल के माध्यम से उसकी पहचान बेला के रहने वाले मनोहर से हुआ. बाद में मनोहर ने उसे प्रेम जाल में फंसा कर मार्च में शादी रचा ली और दिल्ली ले जा कर रखा. पति के धोखेबाजी से गुस्साई पत्नी ने की धुनाई प्रेम जाल में फंसाने के समय वह अपने को अविवाहित बताया था.

लेकिन बाद में जब वह दिल्ली से अपने घर बेला ले गया तो वहां उसकी पत्नी एवं बच्चे भी थे. जिसके बाद में दोनों में तकरार बढ़ गई और तलाक देने के लिए दोनों लोग कोर्ट में आए, लेकिन पति कोर्ट में समय पर नहीं पहुंच पाया. खोजबीन में जुटी पत्नी को पति कोर्ट स्टेशन के बाहर नजर आया, जिसके बाद विवाहिता ने अपना आपा खो दिया और सरेआम उसे पकड़कर जमकर धुनाई करना शुरू कर दिया.

सड़क पर पकड़कर कर दी जमकर पिटाई शुरुआती दौर वह पत्नी के चंगुल से भाग निकला, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने झुंड बनाकर उसे पकड़ लिया. पकड़े जाने पर लोगों ने उसके पति को पत्नी को सौंप दिया, जिसके बाद उसकी खूब धुनाई हुई. इस घटना के दौरान काफी भीड़ लग गई थी. बाद में स्थानीय लोगों की पहल से मामला को शांत कराया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की कारगुजारीयों पर दोनों को दोषी ठहरा रहे थे

Next Story