अजब गजब

शारीरिक संबंध बनाते समय प्रेमी की मौत, प्रेमिका के दोनों पैर टूटे…

Shiv Kumar Mishra
14 July 2021 5:16 PM GMT
शारीरिक संबंध बनाते समय प्रेमी की मौत, प्रेमिका के दोनों पैर टूटे…
x

झारखंड। गढ़वा जिले के मेराल थाना क्षेत्र के करकोमा गांव में शुक्रवार रात अजीबो-गरीब घटना सामने आई. प्रेमी- प्रेमिका अवैध संबंध बना रहे थे। इसी दौरान घर की छत टूटकर गिर गई. इससे प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टूट गए।

जानकारी के अनुसार, करकोमा गांव के दशरथ भुइयां के बेटे की शादी में मेराल थाना क्षेत्र के ही सिरहे गांव निवासी कामेश्वर भुइंया की बेटी शामिल होने आई थी। शुक्रवार रात रिश्तेदार के बेटे का बारात जाने के बाद युवती मौका पाकर अपने प्रेमी सिरहे गांव के ही हरिहर महतो के बेटे सुरेंद्र मेहता उर्फ बाबूराम को घर बुला लिया। रिश्तेदार के घर के थोड़ी दूर पर स्थित बिजली सब स्टेशन के बगल में टूटा-फूटा एक खपरैल घर में दोनों पहुंच कर अवैध संबंध बनाने लगे। इसी दौरान लगातार हो रही बारिश से जर्जर घर की दीवार भरभरा कर गिर गई।

इससे प्रेमी बाबूराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका के दोनों पैर टूट गये। घटना के बाद युवती की चीख-पुकार से गांववाले वहां पहुंचे और उसे मलबे से बाहर निकाला. गांववालों ने घटना की जानकारी तत्काल मेराल थानाप्रभारी अजीत कुमार को दी। उन्होंने तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा और प्रेमिका को रिश्तेदार के घर में सुरक्षित कराया। पुलिस ने मलबे को हटाकर प्रेमी के शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में प्रेमिका इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया‌ है।

Next Story