अजब गजब

कैमिला कैबेलो ने पपराज़ी संस्कृति पर बोलीं, मैंने खालीपन और उदासी महसूस की'

Desk Editor Special Coverage
29 March 2023 10:10 AM GMT
कैमिला कैबेलो ने पपराज़ी संस्कृति पर बोलीं, मैंने खालीपन और उदासी महसूस की
x

कैमिला कैबेलो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "एक संस्कृति जो एक 'स्वस्थ' महिला के शरीर की छवि के लिए इतनी अभ्यस्त हो गई है कि वह बहुत सारी महिलाओं के लिए पूरी तरह से वास्तविक नहीं है,"।


कैमिला कैबेलो पापराज़ी की संस्कृति पर अपने विचार व्यक्त कर रही हैं। शनिवार को, फिफ्थ हार्मनी की पूर्व सदस्य ने अपनी कुंठाओं को साझा किया कि कैसे उसकी सहमति के बिना लगातार पीएचओग्राफ किए जाने से उसके आत्मसम्मान पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।


कैबेलो ने यह कहकर अपनी लंबी पोस्ट शुरू की कि वह हर बार "मियामी में इस बीच क्लब" में जाने पर हमेशा "पैप" करेगी।

"किसी तरह जब मैं पाप में जाँच करता हूँ तो मुझे पता चलता है और मुझे मेरे ʙικιɴι में मिलता है और हर बार मैंने सुपर असुरक्षित और अप्रस्तुत महसूस किया है," उसने लिखा। "मैंने ʙικιɴιs पहने हैं जो [sic] छोटे थे और इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया कि मैं कैसा दिखता था, फिर ऑनलाइन तस्वीरें और टिप्पणियां देखीं और बहुत परेशान हुआ।"


"हवाना" गायिका ने तब स्वीकार किया कि वह "20 के दशक में एक अकेली महिला" है, जो "ए-टी टन प्रोमो" से गुजर रही है और "ऐसा महसूस करना चाहती है कि मैं अच्छी दिखती हूं।"इसलिए, हाल ही में सप्ताहांत में समुद्र तट पर जाने से पहले, कैबेलो ने साझा किया कि उसने एक नया ʙικιɴι पहनकर, लिप ग्लॉस लगाकर खुद को तैयार किया, और "कुछ भी भारी नहीं खाया" क्योंकि वह जानती थी कि समुद्र की उसकी यात्रा चल रही थी "मूल रूप से एक संपूर्ण pH शूट" होना।



"मैंने अपने कोर को पकड़ रखा था इसलिए मेरे पेट में चोट लगी और सांस नहीं ली और मुश्किल से मुस्कुराई और इस बात के प्रति सचेत थी कि पूरे समय कहाँ पेप्स थे," उसने लिखा। "जब हम प्रकृति में जाते हैं तो मैं जाने और आराम नहीं कर सकता और जो हम करना चाहते हैं वह करते हैं।"




Next Story