अजब गजब

जानें क्या है मामला! पिता ने बेटे के सामने रखी शर्त "मोहब्बत चाहिए या फिर जायदाद"

सुजीत गुप्ता
18 July 2021 11:54 AM GMT
जानें क्या है मामला!  पिता ने बेटे के सामने रखी शर्त मोहब्बत चाहिए या फिर जायदाद
x

कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है जब कोई लड़का और लड़की किसी से प्यार करने लगते है तो वो अपने प्यार में इतने अंधे हो जाते है कि उनको अपने प्यार के सिवाय कुछ नही दिखता है यहां तक की समाज, नाते-रिश्तेदारी क्या होता है उनको किसी भी तरह का इसका परवाह नही होता है ऐसे में एक महराजगंज जिले के नौतनवा में मामला समाने आया है। शादीशुदा प्रेमिका के लिए एक शादीशुदा युवक ने अपनी पत्नी और परिवार को छोड़ दिया।

मामला नौतनवा क्षेत्र के एक गांव का है। यहां शादीशुदा एक युवक गांव की की एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध हो गया। महिला का पति विदेश कमाने गया है। इस दौरान दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई। यह खबर युवक के पिता के पास पहुंची तो उसको ये बात नगवार गुजरी पिता ने बेटे को बहू का हवाला दिया। परिवार बिखरने की दुहाई दी मगर उसने फैसला नहीं बदला। अंत में पिता ने बेटे के सामने शर्त रखी कि मोहब्बत चाहिए या फिर जायदाद।

प्रेमिका के साथ रहने का युवक का अंतिम निर्णय जान पिता ने उसे अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया। युवक ने भी सहमति देते हुए कागज पर हस्ताक्षर कर दिए। उधर, पिता ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए डीआईजी गोरखपुर रेंज, डीएम, एसपी, सीओ व एसओ नौतनवा को नोटरी ब्यान हल्फी के साथ शिकायती पत्र देकर पुत्र को चल-अचल संपत्ति से बेदखल की सूचना दी है। साथ ही परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।



Next Story