अजब गजब

Twitter पर हैशटैग #whatsappdown ट्रेंड कर रहा था, फिर बने ये मजेदार मीम

Shiv Kumar Mishra
25 Oct 2022 10:34 AM GMT
Twitter पर हैशटैग #whatsappdown ट्रेंड कर रहा था, फिर बने ये मजेदार मीम
x

भारत समेत दुनिया के कई देशों में 25 अक्टूबर को Whatsapp Down हो गया था. इसके बाद तो Twitter समेत तमाम सोशल मीडिया पर Memes की बौछार होने लगी. इस दौरान Twitter पर हैशटैग #whatsappdown ट्रेंड कर रहा था.

हालांकि, कंपनी ने शुरुआती बयान में कहा कि इस कमी को जल्‍द ही दूर कर लिया जाएगा. Whatsapp डाउन होने से लोगों को मैसेजिंग करने में काफी देर तक दिक्‍कत हुई. इसके बाद लोगों ने Whatsapp के विकल्‍प के तौर पर Signal, Telegram और अन्‍य ऐप को यूज करना शुरू कर दिया.

@punjabiii_munda ने हेराफेरी मूवी का एक शॉट पोस्‍ट किया, इसमें लिखा हुआ था कि Whatsapp डाउन हुआ है, यह देखने लोग ट्विटर पर आ रहे हैं.

इस ट्विटर पोस्‍ट के रिप्‍लाई सेक्‍शन में कई लोगों ने मजेदार जवाब भी पोस्‍ट किए, @BeccaThando नाम की यूजर ने लिखा कि मैं भी यहां (Twitter) पर आई, उससे पहले दो बार फोन स्‍टार्ट कर चुकी थी.

@imAmanDubey नाम के यूजर ने भी एक पोस्‍ट शेयर किया, इसमें दिख रहा है कि Whatsapp डाउन होने पर सभी की हालत क्‍या हुई.

@_sam_chege नाम के यूजर ने भी एक फनी मीम शेयर किया, इस मीम में दिख रहा था है कि मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ये देखने की कोशिश कर रहे हैं कि whatsapp में आखिर क्‍या टेक्निकल दिक्‍कत हुई.

@HeerSapariya ट्विटर यूजर ने भी एक फोटो शेयर किया, जिसमें एक बिल्डिंग की बालकनी पर तमाम लोगों की भीड़ नजर आ रही है. इस फोटो का कैप्‍शन लिखा था- सभी लोगों ने यह नोटिस किया Whatsapp down है, तो इसे कन्‍फर्म करने के लिए वे ट्विटर पर आए हैं.

वहीं कई यूजर ऐसे भी थे, जिन्‍होंने लिखा कि अब वह Signal, Telegram, Chatwise जैसी ऐप यूज करना शुरू कर दिया है.

वैसे यह पहली बार नहीं हैं कि जब Whatsapp डाउन हुआ हो, इससे पहले भी कई बार मैसेजिंग ऐप डाउन हो चुकी है.-

मंगलवार को जब Whatsapp Down हुआ तो लोगों को एकबारगी को यह लगा कि उनका इंटरनेट काम नहीं कर रहा है. वहीं, जो लोग फोन यूज कर रहे थे उन्‍होंने भी कई बार फोन को रिस्‍टार्ट किया.

@Shravan45633148 नाम के यूजर ने भी एक चिल्‍लाती हुई लड़की के फोटो के साथ लिखा- ये मैं हूं, अपना फोन रिस्‍टार्ट करने के बाद. पहले फोन को एयरप्लेन मोड पर लगाया, फिर व्‍हाट्सऐप को अनइंन्‍स्टॉल किया. इसके बाद मैं ट्विटर पर आया.

Next Story