अजब गजब

जीजा को नहीं पता था प्रधानमंत्री का नाम देखिए फिर गुस्से में क्या किया जीजा की सालियों ने ?

Smriti Nigam
20 Jun 2023 1:05 PM GMT
जीजा को नहीं पता था प्रधानमंत्री का नाम देखिए फिर गुस्से में क्या किया जीजा की सालियों ने ?
x
एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जहां दूल्हा प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया तो दुल्हन के परिजनों ने उसे दिमाग से कमजोर बता दिया

Jija Saali Viral News: एक अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है जहां दूल्हा प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया तो दुल्हन के परिजनों ने उसे दिमाग से कमजोर बता दिया और फिर इस मौके का फायदा उठाकर उन्होंने दूल्हे के छोटे भाई से दुल्हन की जबरन शादी करा दी।

Jija Saali News: यूपी के गाजीपुर स्थित सैदपुर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसमें शादी हो जाने के बाद सुबह खिचड़ी की रसम के दौरान दूल्हे की सालियों ने कई सवाल किए जिसमें एक सवाल था कि देश का प्रधानमंत्री कौन है?जब दूल्हा प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया तो दुल्हन के परिजनों ने उसे दिमाग से कमजोर बता दिया इसके बाद मौके पर मौजूद दूल्हे के छोटे भाई के साथ दुल्हन की जबरन शादी करवा दी गई,जिसको लेकर अब हर जगह काफी विवाद छाया हुआ है।

प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया दूल्हा

आपको बता दें कि सैदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नसीरपुर गांव निवासी शिव शंकर पुत्र राम अवतार राम की शादी करंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसंत पट्टी गांव निवासी लखेदू राम की पुत्री रंजना से तय थी. 6 माह पहले लड़की पक्ष ने लड़के का तिलक चढ़ाया था. इसके बाद से ही लड़का और लड़की मोबाइल के माध्यम से एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे. बारात लेकर शिव शंकर शादी के लिए लड़की के घर पहुंचा. रात को शिव शंकर की शादी सभी रीति रिवाज के साथ रंजना से हुई.

सालियों ने पूछा था सवाल

शादी के बाद जब सुबह खिचड़ी की रसम अदा की जा रही थी तो इस दौरान शिव शंकर से उसकी सालियों और साले हंसी मजाक करने लगे तभी शिव शंकर की एक साली ने उससे देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछ लिया लेकिन शिव शंकर देश के प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता पाया। ये देखते ही लड़की के परिजन भड़क गए और लड़के को हाफ माइंड बताने लगे।लड़के के पिता रामअवतार का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने बड़े लड़के शिव शंकर को हाफ माइंड बताते हुए बंदूक के दम पर लड़की की बारात में गए मेरे छोटे लड़के अनंत से करा दी जबकि मेरे छोटे पुत्र अनंत की उम्र भी अभी कम है.

दूल्हे के छोटे भाई से करा दी शादी

दूल्हे के परिजनों ने बताया कि गोलियों के डर से हम लोग इस शादी को मान्यता देकर दुल्हन को घर ले आए अचानक लड़की पक्ष के लोग मेरे घर आ गए और बहू की विदाई के लिए दबाव बनाने लगे। मेरे मना करने पर जबरदस्ती बहू को खींच कर ले गए तब मैंने 112 नंबर पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया और मामले की पूरी जानकारी दी जिसके बाद दोनों पक्षों को सैदपुर थाना लाया गया अब वहां यह मामला निपटाया जा रहा है।

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story