अजब गजब

बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मां ने मनाई रंगरेलियां.फिर हुआ ये....

Desk Editor
29 Sep 2022 12:06 PM GMT
बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मां ने मनाई रंगरेलियां.फिर हुआ ये....
x

मां-बेटी का रिश्ता दुनिया के सभी रिश्तों में से सबसे ज्यादा खास समझा जाता है. लेकिन इस लड़की की कहानी सुनकर कई लोग इसकी मां पर आग बबूला होते दिखाई दिए. बता दें कि इस लड़की ने अपनी पूरी आपबीती सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताई है. अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. लड़की ने इसे अपने साथ हुआ सबसे बड़ा विश्वासघात करार दिया है. मां ने किया खुलासा अमेरिका में रहने वाली वैनेसा (Vanessa) ने बताया कि वो छुट्टियां मनाने मेक्सिको गईं थीं.

उसी दौरान उनका बॉयफ्रेंड और उनकी मां दोनों ही उनके घर पर थे. वैनेसा ने बताया कि जब उन्होंने मेक्सिको से अपनी मां को फोन किया तो वो कॉल पर ही रोने लगीं. कुछ दिनों बाद फोन कॉल पर ही लड़की की मां ने होश उड़ा देने वाला खुलासा कर दिया. बच्चे को देने वाली हैं जन्म जब मां ने लड़की को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई तो वैनेसा खुशी से झूम उठीं क्योंकि वो दीदी बनने वाली थीं.

लेकिन लड़की की खुशी की उम्र कुछ पल की ही थी. इसके बाद मां ने बताया कि जिस बच्चे को वो जन्म देने वाली हैं, वो लड़की के बॉयफ्रेंड का ही है. वैनेसा को बहुत बड़ा झटका लगा. लड़की ने गुस्से में आकर तुरंत ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड को ब्लॉक कर दिया. इसके बाद लड़की ने ट्रिप छोड़कर अपने देश वापस आने का फैसला किया और लड़की अपने घर को छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई

वायरल हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर इस लड़की की दर्द भरी कहानी खूब वायरल हो रही है. लोगों को बॉयफ्रेंड और लड़की की मां पर भी खूब गुस्सा आ रहा है. बता दें कि इतना सब होने के बाद भी बॉयफ्रेंड ने लड़की को मनाने की जुर्रत की लेकिन लड़की ने अपनी मां और बॉयफ्रेंड को माफ नहीं किया.

Next Story