अजब गजब

प्लास्टिक की बोतल में डालता रहता था प्राइवेट पार्ट, मगर 2 महीने के लिए फंसा रह गया, देखते ही डॉक्टर्स ने कैंची से काटा

सुजीत गुप्ता
2 Oct 2021 12:47 PM GMT
प्लास्टिक की बोतल में डालता रहता था प्राइवेट पार्ट, मगर 2 महीने के लिए फंसा रह गया, देखते ही डॉक्टर्स ने कैंची से काटा
x
मजे के लिए बोतल में प्राइवेट पार्ट घुसाना पड़ा शख्स को महंगा,

शारीरिक सुख के लिए लोग काफी अजीब काम करते हैं ऐसा ही अब नेपाल से एक काफी अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स प्लास्टिक की बोतल में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर डॉक्टर के पास पहुंचा. जब डॉक्टर्स ने बोतल एक अंदर देखा तो हैरान रह गए।

शख्स का प्राइवेट पार्ट सड़ चुका था. डॉक्टर्स ने उसकी हालत देख हैरानी जताई. दरअसल, प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक में दो महीने तक फंसा रह गया था. इस वजह से खून का फ्लो अंग में नहीं हो पा रहा था. पहले भी वो प्लास्टिक की बोतल में अपना प्राइवेट पार्ट डालता रहता था. लेकिन इस बार बोतल में उसका पार्ट फंस गया था. दो महीने तक उसने इस बात को सबसे छिपाकर रखा. लेकिन जब दर्द बढ़ गया, तब मज़बूरी में उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा.ऐसे में डॉक्टर्स को उसका प्राइवेट पार्ट काटकर सर्जरी करनी पड़ी।

सर्जरी के बाद शख्स को डिस्चार्ज कर दिया गया.नेपाल के इस केस में शख्स की उम्र 45 साल बताई गई. वो डिप्रेशन से गुजर रहा था. वो पहले भी सेक्सयुअल प्लेजर के लिए प्राइवेट पार्ट को बोतल में घुसाता रहता था.

मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में यह केस स्टडी प्रकाशित किया है जिसे पेनिस स्ट्रैंगुलेशन विद ए प्लास्टिक बॉटलनेक कहा जाता है। रिपोर्ट के मुख्य लेखक बी।पी। कोइराला इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज धरान के दुर्गा न्यूपने हैं। उन्होंने बताया है कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों वाले रोगी या रोमांच की तलाश करने वाले लोग सेक्स थ्रिल चाहते हैं। इसी कारण से वह प्लास्टिक की बोतल या ऐसी किसी चीजों में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर रखते हैं। ऐसे में सर्जरी की मदद से ही उसे निकला या हटाया जाता है।

Next Story