अजब गजब

करोडपति को हुआ ,34 साल की महिला प्यार , फिर हुआ यह ....

Desk Editor
29 Oct 2022 7:04 AM GMT
करोडपति को हुआ ,34 साल की महिला  प्यार , फिर हुआ यह ....
x

प्यार को लेकर कई कहावते बनी हैं. कहा जाता है कि प्यार में इंसान पागल हो जाता है. इश्क में लोग जान देने से भी नहीं डरते हैं. यानी सौ बातों की एक बात ये है कि जब प्यार का बुखार चढ़ता है तो इंसान रंग-रूप, अमीर-गरीब, जाति-धर्म और यहां तक कि सामाजिक मर्यादाओं को भी ताक पर रख देता है. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिकी अरबपति और बुजुर्ग कारोबारी के जॉन पॉलसन के साथ जिन्हें 66 साल की उम्र में 32 साल छोटी लेकिन बेहद खूबसबरत डाइटीशियन एलिना इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी 21 साल पुरानी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया.

दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद इस जोड़े की तस्वीरें वायरल हो रही है. अरबपति बिजनेसमैन टाइकून जॉन बुढ़ापे में अपनी उम्र से आधी एज की महिला से नई शादी रचाने के मूड में हैं मगर अपने इस फैसले के साथ ही वो तलाक के नए बवाल में भी फंस गए हैं. फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरबपति कारोबारी जॉन की नेटवर्थ 4.8 बिलियन डॉलर यानी करीब 24 हजार करोड़ रुपये है. अब दुनिया के 177वें अमीर आदमी को इस बेहद खूबसूरत डाइटीशियन, लाइफ स्टाइल एक्सपर्ट और मीडिया इंफ्लुएंसर एलिना से प्यार हो गया है

. अब दोनों मैनहैटन स्थित एक लक्जरी अपार्टमेंट में साथ-साथ रहते हैं. जॉन की पत्नी जेनी पॉलसन (Jenny Paulson) 50 साल की हैं और दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं. दोनों की दो बेटियां भी हैं. जेनी को अपने पति के अफेयर की खबर मीडिया से पता चली और उसके बाद दोनों के तलाक की प्रक्रिया शुरू हो गई. अब जॉन को एक अच्छी खासी रकम जेनी को देनी पड़ेगी मगर मेंटिनेंस के पैसों की फिक्र सेकोसों दूर जॉन अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ बिजी हैं. जॉन को खाने-पीने का शौक है लेकिन एलिना को फिटनेस की फिक्र सताती रहती है.

डायटीशियन एलिना को लो कैलोरी एनर्जी ड्रिंक पीने का शौक है. दोनों के विवाहेतर संबंध के चर्चे आम हो गए हैं. एलिना डी एलमेडा की बात करें तो वो एक फिटनेस इंफ्लूएंसर हैं और जॉन से मुलाकात होने के पहले वो मात्र 9 हजार रुपये में डायट प्लान्स बेचती थीं. कई अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि जॉन, एलिना से शादी कर अपना परिवार भी बढ़ाना चाहते हैं.

Next Story