अजब गजब

2-3 लोगों से बहन के अवैध संबंध थे, सगे भाई को नही हुआ बर्दाश्त तो कर डाला ये काम

Shiv Kumar Mishra
3 Feb 2021 12:19 PM GMT
2-3 लोगों से बहन के अवैध संबंध थे, सगे भाई को नही हुआ बर्दाश्त तो कर डाला ये काम
x

बहन के अवैध संबंधों से भाई इतने परेशान हो गए क‍ि उन्होंने लोकलाज की खात‍िर अपनी बहन का ही मर्डर करने का प्लान बना ल‍िया और अपने साथ उसके पुराने प्रेमी को म‍िला ल‍िया. उसके बाद षड्यंत्र रचकर बहन की हत्या कर दी गई. यह सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के देवर‍िया ज‍िले का है.

देवरिया में 31 जनवरी को थाना गौरीबाजार के गांव हरेरामपुर के पास पश्चिमी रेलवे क्रासिंग की पुलिया के नीचे एक युवती की लाश मिलने का मामला सामने आया. युवती की हत्या उसके सगे भाई अरमान, चचेरे भाई और पुराने प्रेमी शिवम ने मिलकर की थी. प्रथम दृष्टया पुलिस ये मानकर चल रही थी कि युवती शौच के लिए निकली होगी और ट्रेन की चपेट में आ गयी.

मृतक युवती रेशम के आसपास के गांव के 2- 3 लड़कों से अवैध संबंध थे. युवती के भाई अरमान को ये बिल्कुल पसंद नहीं था और लोकलाज के लिए उसने अपनी बहन की हत्या करने का षड्यंत्र रचा. इसमें अपने चचेरे भाई सैफ और बहन के पुराने आशिक शिवम को शामिल किया.

शिवम ने रेशम को फ़ोन करके बाहर मिलने बुलाया और अपने साथ भगा कर ले जाने की बात कही. जब युवती मिलने पहुंची तो पहले से मौजूद भाइयों ने चाकू से युवती पर कई वार किये. उसके बाद तीनों फरार हो गए.

पुलिस का कहना है कि अरमान ने पूछताछ में बताया है कि उसकी बहन के कई लड़कों से सम्बन्ध थे. लोकलाज के चलते शिवम को प्रेरित किया गया कि उसे मिलने के बहाने बुलाये और जब वो आएगी तो हम चाकू से वार कर देंगे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Story