अजब गजब

सेना में तैनात प्रेमी से मिलने पहुंची युवती अधिकारियों ने रोका तो बिजली के खम्भे पर चढी फिर...

Desk Editor
8 Oct 2022 1:18 PM GMT
सेना में तैनात प्रेमी से मिलने पहुंची युवती अधिकारियों ने रोका तो बिजली के खम्भे पर चढी फिर...
x

हरियाणा की एक महिला अपने प्रेमी से मिलने के लिए सफर तय कर जयपुर पहुंची. यहां पर इस महिला ने आर्मी अधिकारियों के सामने ही जमकर उत्पात मचाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेना के एक जवान के साथ ये महिला लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी थी. बिजली के खंभे पर चढ़कर महिला ने खूब शोर भी मचाया. मौके पर पहुंची पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

20 मिनट तक पुलिस और लड़की के बीच समझाने-बुझाने का खेल चलता रहा. इस गेम में आखिरकार पुलिस की जीत हुई और महिला खंभे से नीचे उतरने के लिए मान गई. हरियाणा की रहने वाली इस महिला ने बताया कि ये एक जवान के साथ लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रही थी. महिला को किया गिरफ्तार महिला के नीचे उतरने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

. पुलिस ने शांतिभंग के तहत इस महिला की गिरफ्तारी की. इसके बाद पुलिस ने इस महिला से पूछताछ की जिसके बाद महिला ने आर्मी के जवान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. इस केस के तहत जवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जवान का नाम सुरेंद्र बताया जा रहा है.

जारी है पूछताछ इस घटना के बारे में थानाधिकारी ने बताया कि सेना के अफसरों ने महिला को जवान से मिलने की परमिशन दे दी थी. लेकिन इसके बाद महिला ने बाहर आकर हंगामा करना शुरू कर दिया. फिलहाल इस मामले में आगे की पूछताछ जारी है.

Next Story