अजब गजब

दूल्हा करता रहा सुहागरात का इंतजार,इधर लुटेरी दुल्हन हुई मौसा के साथ फरार जानिए दिलचस्प कहानी .....

Desk Editor
19 Oct 2022 9:00 AM GMT
दूल्हा करता रहा सुहागरात का इंतजार,इधर लुटेरी दुल्हन हुई मौसा के साथ फरार जानिए दिलचस्प कहानी .....
x

मिर्जापुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बागपत का एक युवक मिर्जापुर निवासी एक युवती से शादी किया। शादी करने के बाद दुल्हान अपने मौसा के साथ फरार हो गई। इधर दूल्हा काफी देर तक इंतजार किया। दुल्हन के न आने पर वह मोबाइल नंबर डायल किया तो नंबर बंद मिला। उसके बाद उसे ठगी का अहसास हुआ और उसने पुलिस को सूचना दिया। बाद में थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया। युवक द्वारा बताए गए मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

शादी के लिए मौसा से हुई थी डील

बागपत निवासी अंकुर नामक युवक ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि मिर्जापुर मड़िहान इलाके में रहने वाला कमलेश नामक व्यक्ति का बागपत में आना जाना होता था। इसी बीच उसकी मुलाकात पीड़ित युवक के चाचा नरेंद्र से हुई। कमलेश ने भुक्तभोगी के चाचा से बताया कि उसकी एक भतीजी शादी योग्य है और वह शादी करना चाहता है। नरेंद्र उसे अपने भतीजे अंकुर के बारे में बताए और फिर शादी की बात आगे बढ़ी। रविवार को भुक्तभोगी अपने चाचा और परिजनों के साथ मिर्जापुर पहुंचा। गरीबी का हवाला देते हुए शादी में खर्च के लिए लड़की पक्ष द्वारा रुपए भी लिए गए।

खेत में कराई गई दोनों की शादी

भुक्तभोगी ने बताया कि खुद को लड़की का मौसा कहने वाला व्यक्ति न तो अपने घर ले गया और न ही उस लड़की के घर ले गया। खेत में ही वह लड़की को बुलाया और वहीं पर दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाली। उसके बाद शादी की आगे की रस्म पूरी की गई। दुल्हन को विदा करने के लिए लड़की पक्ष द्वारा 90 हजार की मांग की गई। दूल्हा के परिजनों द्वारा रुपए दे दिए गए। लड़की पक्ष द्वारा बताया गया कि रेलवे स्टेशन पर वह लड़की और विदाई के सामानों को लेकर पहुंचेंगे। उसके बाद दूल्हा और उसके परिजन रात में रेलवे स्टेशन पर इंतजार करते रहे लेकिन दुल्हन नहीं आई। बाद में दूल्हाे ने पुलिस को सूचना दिया और थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करायी है।

Next Story