अजब गजब

प्रेमी ने दी सलाह‚ तो Youtube पर वीडियो देखकर युवती ने खुद ही कर डाली अपनी डिलीवरी‚ बच्चे की मौत

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2021 1:21 PM GMT
प्रेमी ने दी सलाह‚ तो Youtube पर वीडियो देखकर युवती ने खुद ही कर डाली अपनी डिलीवरी‚ बच्चे की मौत
x

महाराष्ट्र के नागपुर में रेप का शिकार हुई एक युवती ने यूट्यूब पर वीडियो देख कर खुद ही अपनी डिलीवरी कर डाली। हालांकि इस दौरान पैदा हुए बच्चे की मौत हो गई। महिला करीब 7 महीने की गर्भवती थी। घर में पैर फिसलने के कारण उसे बहुत तेज दर्द [Delivery pain] हुआ‚ जिसके बाद उसने ये फैसला किया।

प्रेमी ने दी थी सलाह

हैरान कर देने वाली घटना नागपुर के यशोधारा नगर की बताई जा रही है। यहां की रहने वाली 24 साल की युवती सोहेल वहाब नाम के सख्त से प्यार करती थी। युवती के अनुसार साल 2016 से दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। सोहेल शादी का झांसा देकर पिछले 5 साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।

इस दौरान युवती 7 माह की गर्भवती हो गई। पुलिस के अनुसार बीते मंगलवार को युवती परिवार के लोग किसी काम से मुंबई गए हुए थे। युवती घर में अकेली थी। काम करने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह फर्श पर गिर गई। गिरने से युवती को बहुत तेज दर्द होने लगा। उसने इस बारे में उसने अपने प्रेमी सोहेल को फोन पर सूचना दी‚ और आने के लिए कहा।

सोहेल ने आने से इंकार कर दिया और युवती को यूट्यूब पर वीडियो देख कर खुद ही अपनी डिलीवरी करने की सलाह दे दी। प्रेमी की सलाह के बाद युवती ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद ही अपनी डिलीवरी कर डाली। हालांकि कुछ गलतियों के कारण बच्चे की मौत हो गई। डिलीवरी के कुछ घंटे बाद प्रेमी सोहेल उसके पास पहुंचा और मृतक बच्चे के शव को कब्रिस्तान में दफना दिया।

परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा‚ तो हुआ ये खुलासा

परिजनों के लौटने के बाद युवती ने उन्हें पूरी जानकारी दी‚ जिसके बाद परिजनों ने आरोपी सोहेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस जांच में सामने आया कि सोहेल ने अब से पहले भी दो शादियां की हुई थी। पहली पत्नी को तलाक देने के बाद वह दूसरी शादी कर चुका था जिससे उसका एक बेटा भी है। अब वह दूसरी पत्नी को तलाक देकर तीसरी शादी करने जा रहा था।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी सोहेल को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब बच्चे के शव को कब्रिस्तान से निकालकर उसका डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी कर रही है।

Next Story