अजब गजब

सेक्स संबंध बनाते वक्त टूट गया इस शख्स का प्राइवेट पार्ट, मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
2 July 2021 7:38 AM GMT
सेक्स संबंध बनाते वक्त टूट गया इस शख्स का प्राइवेट पार्ट, मचा हडकम्प
x

यूनाइटेड किंगडम से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक लड़के का प्राइवेट पार्ट पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट गया. उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत तेज दर्द होने लगा. जिसके बाद उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़के ने बताया कि जब मैंने देखा तो प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था. उसमें सूजन आ गई थी. हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था।

एक्सपर्ट के मुताबिक, Erectile Tissue के साथ जुड़ी नस के डैमेज होने से लड़कों का प्राइवेट पार्ट टूट जाता है. इसमें ऐसा लगता है कि जैसे शरीर की कोई हड्डी टूट गई हो। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित का एमआरआई (MRI) स्कैन किया गया है, जिसमें पता चला कि लड़के के प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है.

जिसके बाद डॉक्टरों ने लड़के की सर्जरी करने का फैसला किया. डॉक्टरों ने बताया कि सर्जरी के 6 महीने बाद मरीज पूरी तरह से ठीक हो जाएगा. वह फिर से अपने पार्टनर के साथ संबंध बना पाएगा। डॉक्टरों ने बताया कि बीते 40 साल में उन्होंने पहला ऐसा केस देखा है. लड़के के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी सफल रही. वह जल्द स्वस्थ हो जाएगा।

Next Story