अजब गजब

यूपी:शादी में दूल्हा,दुल्हन के पक्ष वाले आपस में भिड़े,फिर दुल्हन ने उठाया ये कदम

यूपी:शादी में दूल्हा,दुल्हन के पक्ष वाले आपस में भिड़े,फिर दुल्हन ने उठाया ये कदम
x

पीलीभीत:उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है.जहा शादी में दावत के दौरान लड़के वालों ने दुल्हन की बहनों के साथ छेड़छाड़ की.इस दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ता चला गया है कि मारपीट तक की नौबत आ गई .चौकाने वाली बात यह है कि दुल्हन लाल जोड़े में खुद ही अपनी बहनों के साथ थाने पुलिस गई.दुल्हन ने लड़के वाले पर परिजनों को बंधक बनाने का आरोप लगाया.

गौतलब है कि ये पूरा मामला पीलीभीत के थाना पूरनपुर इलाके का है. रविवार की शाम दुल्हन और उसके साथ आधा दर्जन उसकी बहनें और अन्य महिलाएं थाने में आ गई. दुल्हन ने बताया कि वह पूरनपुर की रहने वाली है और उसका नाम सबा है. उसकी शादी शनिवार को पास के गांव रम्पुरा में रहने बाले नजमुल से हुई थी.

सबा ने बताया कि शादी के बाद ससुराल में दावत दी गई थी. दावत में मेरी बहनें और घरवाले भी आए थे.सबा ने बताया कि दावत के दौरान पति के पक्ष के लोगों ने मेरी बहनों के साथ बदतमीजी की. मेरे भाइयों ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें मेरे घरवालों को पीटा. सबा ने लड़के वालों पर दहेज मांगने और बंधक बनाने का भी आरोप लगाया.

सबा ने पुलिस से अपने परिजनों को छुड़ाने की गुहार लगाई है.वही पुलिस दूल्हे पक्ष को लेने उनके गांव गई.पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.






Next Story