लाइफ स्टाइल

जब लंदन की सड़क पर शख्स ने गाया 'गुलाबी आंखें', तो हुआ ये हाल!

Shiv Kumar Mishra
14 Aug 2022 5:27 PM GMT
Trending, Viral, Mohammed Rafi, Gulabi Aankhen, Dance, Party, Dance Songs
x

Trending, Viral, Mohammed Rafi, Gulabi Aankhen, Dance, Party, Dance Songs

बॉलीवुड के कुछ सिंगर्स और उनके अमर गानों को कभी नहीं भूला जा सकता. इन सिंगर्स में मोहम्मद रफी, किशोर कुमार (Kishore Kumar) और मुकेश का नाम सबसे आगे रहता है. हाल ही में मोहम्मद रफी के सुपरहिट गाने ने सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब धूम मचाई है. इस गाने की गूंज अब लंदन की सड़कों पर भी सुनने को मिली. यहां (London) एक शख्स ने इस गाने को इतना बखूबी से निभाया कि सब लोग गाने में डूब गए और नाचने लगे.

वीडियो ने जीता दिल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लंदन की सड़कों पर मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) का गाना 'गुलाबी आंखें' गा रहा है. हाथ में माइक लिए इस शख्स के चेहरे पर कॉन्फिडेंस (Confidence) देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



सड़कों पर झूम उठे लोग

कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वहां मौजूद लोग गाने को किस हद तक एंजॉय (Enjoy) कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. सड़कों पर लोगों को झूमते देख हर किसी के चेहरे पर एक स्माइल (Smile) आ रही है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. 68 हजार से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए तो कुछ ने सिंगर (Singer) की तारीफों के पुल बांधे.

साभार जी न्यूज

Next Story