अजब गजब

भरे स्टेडियम में जब लडके ने किया KISS तो लडकी ने जडा थप्पड फिर......

Desk Editor
10 Oct 2022 8:28 AM GMT
भरे स्टेडियम में जब लडके ने किया KISS तो लडकी ने जडा थप्पड फिर......
x

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की भरे स्टेडियम में अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रही है. वह बॉयफ्रेंड के मैरिज प्रपोजल के तरीके से नाराज हो गई थी. गुस्से में आकर उसने पहले तो बॉयफ्रेंड को चांटा जड़ा और फिर उसके चेहरे पर कोलड्रिंक फेंक दी. वीडियो को इंस्टाग्राम पर Canadian Party Life नाम के पेज से शेयर किया गया है.

अमेरिकी युवक अलेक्जेंडर कोर्डा अपनी गर्लफ्रेंड संग बेसबाल का मैच देखने गया था. स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था. तभी कोर्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का फैसला किया. पहले कोर्डा ने गर्लफ्रेंड को किस किया, फिर घुटने के बल बैठकर उसे शादी के लिए प्रपोज करने लगा. गर्लफ्रेंड हंस रही थी और आसपास मौजूद लोग उन्हें चीयर कर रहे थे. इसी बीच कोर्डा ने अपनी जेब से एक बॉक्स निकाल लिया.

गर्लफ्रेंड को लगा कि उसमें रिंग होगी. लेकिन रिंग की जगह उसमें लॉलीपॉप कैंडी थी. कैंडी रिंग लेकर कोर्डा गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था. यह देखकर गर्लफ्रेंड भड़क उठी और उसने कोर्डा पर थप्पड़ों की बौछार कर दी. इतना ही नहीं उसने कोर्डा पर अपनी ड्रिंक भी फेंक दी. ये देखकर लोग हैरान रह गए.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को ढाई लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. जहां कुछ यूजर्स इसे Prank बता रहे हैं, वहीं कई लोग लड़की के बर्ताव को गलत ठहरा रहे हैं. जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने गलत जगह पर मजाक करने का जोखिम लिया

Next Story