अजब गजब

शारीरिक संबंध बनाते समय युवक की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उड़े होश ये क्या हुआ ?

Shiv Kumar Mishra
28 Jan 2021 10:45 AM GMT
शारीरिक संबंध बनाते समय युवक की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उड़े होश ये क्या हुआ ?
x

दुनिया में कई बार ऐसी घटना घटती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन, जब उसकी सच्चाई सामने आती है तो लोग हैरान रह जाते हैं. मलावी के फालोम्‍बे में एक ऐसी ही घटना घटी है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं और मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि, यहां शारीरिक संबंध बनाने के दौरान एक शख्स की मौत हो गई. लेकिन, जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट जो खुलासा हुआ उसने सबके 'तोते' उड़ा दीए।

जानकारी के मुताबिक, फालोम्बे में 35 साल का शख्स चार्ल्‍स मजवा की संभोग करने के बाद मौत हो गई. रिपोर्ट के अनुसार, जिस महिला के साथ वह संबंध बना रहा था वह कॉलगर्ल थी।

दरअसल, संबंध बनाने के बाद चार्ल्स अपना होश खो बैठा. उसने बताया कि उसे लगा कि वह शांत है, लेकिन कुछ देर बाद उसे पता चल गया कि चार्ल्स की मौत हो गई है. उसने अपने सहयोगी को भी ये बात बताई. इधर, जब चार्ल्स का पोस्टमार्टम किया गया तो बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ. बताया जा रहा है कि ज्यादा 'ऑर्गेज्म' निकलने के कारण उसकी मौत हो गई है. विशेषज्ञों का कहना है कि चरम संभोग के कारण उसके मस्तिष्क की नसें फट गई, जिससे उसकी मौत हुई है. लिहाजा, इस मौत के लिए कॉलगर्ल को जिम्मेदार नहीं ठहाराया जाएगा और ना ही उस पर कोई आरोप लगाया गया है।

ताजा अध्ययन में भी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि हेल्दी सेक्स लाइफ बेहतर हर्ट और अच्छे स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ है. अगर किसी को दिल का दौरा पड़ा है और वह अपनी सेक्स लाइफ को एंजॉय करता है तो उसमें जीवित रहने की दर अधिक होती है. यूरोपियन जर्नल ऑफ प्रिवेंटिव कार्डियोलॉजी में इस बात का उल्लेख किया गया है. फिलहाल, ये मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Next Story