VIDEO: जब हाइवे पर अचानक दो पहियों पर दौड़ता हुआ ट्रक करने लगा हवा से बातें, फिर...

सड़क पर दौड़ते जीवन में कब क्या हो जाए, पता नहीं। सड़क पर कभी-कभी ऐसी घटनाएं भी होती हैं जो सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर देती हैं। देखें वीडियो...

Update: 2017-11-17 10:00 GMT

नई दिल्ली : दुनिया में अजीबो-गरीब घटनाएं होती रहती हैं, जिसके बारे में आपने पहले सुना या देखा होगा। लेकिन यहां एक ऐसी अजीब घटना घटी है, जिसके बारे में आपने बहुत कम ही सुना या देखा होगा। सड़क पर दौड़ते जीवन में कब क्या हो जाए, पता नहीं। सड़क पर कभी-कभी ऐसी घटनाएं भी होती हैं जो सभी को दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर देती हैं।

अगर सड़क पर तेज गति से दौड़ता हुआ कोई ट्रक आपके नजदीक से गुजर जाए तो आपके दिल की धड़कनें अचानक तेज हो जाती है। लेकिन दक्षिण-पूर्व यूरोप के क्रोएशिया में हाइवे पर एक ट्रक अचानक से दो पहियों पर चलने लगा और ड्राइवर चाहकर भी उस ट्रक को सामान्य रूप से चला नहीं पा रहा था।

ड्राइवर ने ट्रक को कंट्रोल करने की बहुत कोशिश की मगर सारी कोशिशें बेकार साबित हुई। कुछ देर दो पहियों पर दौड़ने के बाद ट्रक खुद ही सामान्य गति पर आ गया, लेकिन कुछ मिनटों बाद ट्रक फिर ऐसे ही दो पहियों पर झूलने लगा। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने इस स्थिति में बड़े ही धैर्य से काम लिया और ट्रक पर काबू पाया।

दरअसल यह घटना वहां चल रही तेज हवाओं की वजह से घटी। वहां इतनी तेज हवाएं चल रही थी कि गाड़ियों को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा था। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने फिर भी उस ट्रक को काफी कंट्रोल किया, जिसके कारण एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। आप भी देखें वीडियो।


Full View


Similar News