जानें- क्या कहता है आपका (ब्रहस्पतिवार 08 फरवरी 2018) का राशिफल

Update: 2018-02-08 02:06 GMT

आज ब्रहस्पतिबार है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। ग्रहों की स्थिति हरेक दिन हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। आज के राशिफल

मेष- इस राशि के मनुष्यों का दिन आज ठीक ठाक रहेगा, पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कुटुम्‍ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं।

वृष- इस राशि के लोंगों को कुछ परेशानी और अच्छाई से भरा रहेगा। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मिथुन - र्शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। 

कर्क- आत्‍मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार की समस्‍या परेशान कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं।

सिंह- मन अशांत रहेगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं।

कन्या - वाणी में सौम्‍यता रहेगी। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में में कोई अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

अगले पेज पर 


आगे पढ़े

Similar News