जानिए आज आपके सितारे क्या कहते है, आज का राशिफल

आज बुधवार है। आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफल:

Update: 2018-05-22 13:19 GMT

आज बुधवार है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। ग्रहों की स्थिति हरेक दिन हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफलः

मेष राशि - मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। जीवनसाथी का स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। संचित धन में कमी आयेगी। 


वृष राशि - कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सन्तान को कष्ट होगा।


मिथुन राशि - आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च बढेंगे।


कर्क राशि - मन अशान्त रहेगा। किसी अज्ञान भय से परेशान हो सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च बढेंगे।


सिंह राशि - क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के मन में रहेंगे। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं। माता के सुख में कमी आ सकती है।


कन्या राशि - आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेंगी। परिवार में मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।


आगे पढ़े

Similar News