बिहार के गया और नवादा में मिले पांच शव , इलाके में मचा हडकम्प

Update: 2019-05-29 14:31 GMT

बिहार में बुधवार की सुबह पांच युवकों की हत्या कर फेंके गए शव मिलने से सनसनी फैल गई। हत्याएं भी ऐसी कि जानकर रूह कांप जाए। ये शव गया और नवादा जिलों में मिले हैं। यकायक मिले शवों से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। 

गया में पुलिस ने दो युवकों का क्षत-विक्षत शव शेरघाटी थाना अंतर्गत पंडौल गांव के समीप नहर किनारे से बरामद किए। थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि प्रथमदृष्टया शव किसी चालक या खलासी के होने की संभवना है। संदेह है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर कर शव यहां फेंक दिए गए हैं। हत्या में धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। शरीर के कई हिस्सों पर कटे के निशान मिले। शवों से सुबह तक खून रिसने के कारण आशंका है कि हत्या सुबह में की गई होगी।

सुबह में शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने सबसे पहले शवों को देखा। उन्होंने गुरुआ थाना को इसकी सूचना दी। ततपश्चात गुरुआ और शेरघाटी पुलिस ने छानबीन शुरू की। उधर, नवादा जिले के कौआकोल पुलिस ने 24 मई को अगवा किए गए तीनों युवकों के शव आज सुबह बरामद किए। ये शव कौआकोल थाना क्षेत्र के महादेव मठ के पहाड़ पर मिले। कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शव बरामदगी की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को 24 मई की शाम में अगवा कर लिया गया था। तीनों युवक दो अलग-अलग बाइक से कौआकोल से वापस सिकंदरा लौट रहे थे। मिले शव उनके ही हैं।

Tags:    

Similar News