लालू की बहु ऐश्वर्या लड़ेंगी लोकसभा का चुनाव इस सीट से, मोदी के खास की धड़कन तेज

लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है.

Update: 2018-05-27 05:39 GMT

राजद सुप्रीमों लालूप्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई है. ऐश्वर्या छपरा लोकसभा से उम्मीदवार बनाई जा सकती है. वो वहां की स्थानीय बेटी भी है. राजनैतिक पंडितों ने कहा है कियह गणित तो सटीक बैठता है. ऐश्वर्या राय के दादा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तो पिताजी बिहार सराकर में कैबिनेट मंत्री रह चुके है जबकि सास और ससुर दोनों पूर्व मुख्यमंत्री है. और पति मौजूदा विधायक व बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके है. 


 ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय छपरा से लोकसभा चुनाव लड़ सकती है. खुद RJD विधायक राहुल तिवारी ने भी बयान दिया है कि क्षेत्र की जनता में भी इस बात की चर्चा है कि ऐश्वर्या राय राजनीति में एंट्री ले सकती हैं. लेकिन अंतिम फैसला लालू प्रसाद के परिवार को लेना है, खुद ऐश्वर्या को फैसला लेना है कि वो राजनीति में आना चाहती हैं या नहीं. अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहेंगे तो ऐश्वर्या राय चुनाव लड़ेंगी भी और जीतेंगी भी. 

आपको बता दें कि खुद ऐश्वर्या राय भी छपरा की ही रहने वाली हैं. वहीं इस खबर के फैलने से बिहार की राजनीति में भी बयानों का दौर शुरू हो गया है. जेडीयू ने इस खबर पर पलटवार करते हुए कहा है कि आरजेडी कार्यकर्ता पार्टी में तबला मृदंग बजाने के लिए ही हैं. चुनाव लड़ने का मौका मिला तो लालू यादव के ही परिवार को ही मिलेगा.भ्रष्टाचार और परिवारवाद से ये परिवार कभी मुक्त नहीं हो सकती है. 

Full View


छपरा लोकसभा से लालूप्रसाद यादव और राबड़ी देवी दोनों सासंद रह चुके है. अब राजीव प्रताप रूढि बीजेपी के सांसद है. कभी मोदी के सबसे खास टीम के सदस्य भी रह चुके है. राजीव प्रताप रूढ़ि स्किल डवलपमेंट मंत्री भी रह चुके है. उन्होंने छपरा लोकसभा से पूर्व सीएम राबड़ी देवी को हराया था. अब उनके सामने लालू की पुत्रवधु से हो सकता है. 

Full View

Tags:    

Similar News