अमिताभ बच्चन ने बिहार के 2100 किसानों का चुकाया कर्ज

Update: 2019-06-13 06:26 GMT

पटनाः बॉलीवुड के बिग-B अमिताभ बच्चन ने बुधवार को बिहार के 2100 किसानों का कर्ज चुकाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ब्लॉग पर देते हुए लिखा कि वादा पूरा किया गया। बिहार के जिन किसानों का लोन बकाया था, उनमें से 2100 किसानों को चुकाया गया और ओटीएस यानी वन टाइम सेटलमेंट के साथ उनके लोन को चुकाया गया।

कुछ किसानों को बुलाया गया आवास पर

कुछ किसानों को अमिताभ बच्चन के मुंबई आवास पर बुलाया गया और व्यक्तिगत तौर पर अभिषेक बच्चन और श्वेता के हाथों चेक दिया गया। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब बिग-बी ने किसी कि मदद की है। इससे पहले भी उन्होंने उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के किसानों का लोन चुकाया था।


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस बार बिहार के 2100 किसानों का लोन चुकाया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ब्लॉग लिखकर दी है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: "वादा पूरा किया गया. बिहार के जिन किसानों का लोन बकाया था, उनमें से 2100 किसानों को चुना गया और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनके लोन को चुकाया गया. इनमें से कुछ किसानों को 'जनक' (अमिताभ बच्चन का बंगला) पर बुलाया गया और व्यक्तिगत तौर पर अभिषेक बच्चन और श्वेता के हाथों दिया गया।"


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इससे पहले लिखा था: "उन किसानों के लिए यह गिफ्ट है, जो लोन चुकाने में असमर्थ हैं. वे लोग अब बिहार राज्य से होंगे." यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किसानों की मदद की है. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के हजारों किसानों का लोन चुकाया था. 76 साल के इस एक्टर ने यह भी लिखा कि एक और वादे को पूरा किया गया है.

Tags:    

Similar News