BREAKING NEWS: ऑटो और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, 5 लोग गंभीर घायल

बीती रात करीब डेढ़ बजे बिहरौरा, रामगढ़ चौक के पास मुख्य सड़क पर ऑटो और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई, 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है: लखीसराय पुलिस, बिहार

Update: 2024-02-21 04:22 GMT

पटना : बिहार के लखीसराय (Lakhisarai of Bihar)जिले में भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। रामगढ़ चौक थाना इलाके (Ramgarh Chowk police station area)के बिहरौरा गांव में ट्रक ने ऑटो को टक्कर (truck hits auto)मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य घायल हुए हैं। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गंभीर घायलों को पटना रेफर किया गया है। 8 मृतक मुंगेर जिले के रहने वाले थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा लखीसराय सिकंदरा मुख्य मार्ग पर आधी रात में हुआ। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ऑटो में लगभग 15 लोग सवार थे। हादसे की सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों की पहचान की जा रही है।

मरने वालों में से 8 लोग मुंगेर जिले के जमालपुर प्रखंड के जांघेरा गांव के बताए जा रहे हैं। मृतकों का शव लखीसराय अस्पताल लाया गया है जहां उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि सभी मृतक मंगलवार की देर रात केटेरर्स का काम करके एक ऑटो से अपने घर वापस लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार ट्रक में ऑटो को सामने से धक्का मार दिया।

Tags:    

Similar News