Box Office पर कंगना की फिल्म 'पंगा', पहले दिन कमाए इतने करोड़

Update: 2020-01-25 06:46 GMT

मुंबई। कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस ओपनिंग के साथ कंगना रनौत की ये फिल्म सबसे कम ओपनिंग हासिल करने वाली उनकी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. इस फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी, ट्रेड एनालिस्ट्स ने फिल्म की ओपनिंग को लेकर 5 करोड़ तक कमा लेने की  उम्मीद की थी. हालांकि फिल्म इन उम्मीदों पर खरी साबित नहीं हो सकी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए बताया कि फिल्म को छोटे शहरों में ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. हालांकि मल्टीप्लेक्सेस में फिल्म ने शाम थोड़ी रफ्तार जरूर पकड़ी जिसके चलते इतनी ओपनिंग हासिल हुई है. उन्होंने लिखा, ''फिल्म ने पहले दिन कुल 2.70 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म को यदि दूसरे और तीसरे दिन अच्छी कमाई करने के लिए लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलनी जरूरी है.''

पंगा एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है. पंगा की कहानी ऐसी है जिसे देश की सभी महिलाएं और मां अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस कर पाएंगी. 'मैं एक मां हूं और मां के कोई सपने नहीं होते' फिल्म का यह डायलॉग हर उस लेडिस की आंखें नम कर सकती है जो परिवार और बच्चों के लिए अपने सपनों और ख्वाहिशों को दिल के किसी कोने में दबा कर देती है. हालांकि फिल्म में कंगना इस प्रथा को तोड़ते हुए अपने सपने पूरा करने के लिए निकल पड़ती हैं.

दरअलस, फिल्म में कंगना रनौत जया निगम का किरदार निभा रही हैं, जो कि कब्बड़ी की नेशनल प्लेयर और कैप्टन रह चुकी हैं. फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया है कि जया अपने पति प्रशांत और 7 साल के बेटे आदि के साथ काफी खुशी से रह रही हैं. फिल्म में जस्सी गिल कंगना के पति का किरदार निभा रहे हैं. कबड्डी की प्लेयर होने की वजह से रेलवे की तरफ से उन्हें सरकारी नौकरी भी मिली हुई है. और जया नौकरी करते हुए बच्चे और पति के साथ आम जिंदगी बिता रही है। 

Tags:    

Similar News