रियलिटी TV शो 'पावर कपल' के विजेता बने नावेद जाफरी और सईदा

Update: 2016-03-13 10:38 GMT

नावेद जाफरी और सईदा




मुंबई : सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी रियलिटी शो 'पावर कपल' का विजेता नावेद जाफरी और उनकी पत्नी सईदा को विजेता घोषित किया गया है। मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान की होस्टिंग वाले इस शो में नावेद-सईदा ने इस क्रम में अन्य फाइनलिस्ट जोड़ी विंदु दारा सिंह-डीना और शावर अली-मार्सेला को मात दी। विजेता जोड़ी को 50 लाख रुपए और पावर कपल की टॉफी दी गई।

जीत की खुशी से लबरेज नावेद ने कहा, "शो के बाद हमें एक-दूसरे की कई नई खूबियों का पता चला। एक-दूसरे के प्रति आदर बढ़ गया है। खास यह रहा कि शो में हिस्सा लेने से मेरी छवि बदली है। पहले सबको लगता था कि मैं सिर्फ बच्चों के शो का जज बन सकता हूं। सिर्फ कॉमेडी कर सकता हूं। लेकिन यहां मुझे अपनी कई प्रतिभाओं को दिखाने का मौका मिला। शायरी से स्टंट तक किया। मेरे भतीजे (जावेद के बच्चे) मेरे स्टंट देखकर अचंभित रह गए।"


नावेद जाफरी और सईदा

उन्होंने रिश्तों के टूटने की वजह पर बात करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि लोगों में बर्दाश्त करने की क्षमता कम हो गई है। इक दूसरे के बीच अंडस्टैंडिंग न होने की वजह से भी रिश्ते रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है अगर किसी भी झगड़े को लंबा खीचने से अच्छा है बातचीत करके उसका हल निकाला जाए।

यह रियलिटी शो 10 सेलिब्रिटी जोड़ियों के साथ शुरू हुआ था। सेलिब्रिटी पति-पत्नी जोड़ी मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने इसकी मेजबानी की।

Similar News