संजय दत्त की बेटी ने गाली देने वाले शख्स को दिया करारा जवाब

Update: 2015-12-16 09:01 GMT



मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है। लेकिन इन दिनों त्रिशाला सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हाल ही में एक सलमान नसीर नाम के शख्स ने त्रिशाला को सोशल मीडिया पर गाली दे दी जिसका त्रिशाला ने करारा जवाब दिया।

सलमान नसीर नाम का एक शख्स पिछले कुछ दिनों से सोशल नेटवर्किंग साइट पर उन्हें फॉलो कर रहा था और बार-बार यह जानने की कोशिश कर रहा था कि वे संजय दत्त की बेटी हैं। जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई तो उसने त्रिशाला को डेट के लिए इनवाइट किया, लेकिन जब उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और लिखा, "ugly B****"



जिसके बाद त्रिशाले ने इस पूरी चैट के स्क्रीनशॉट लेकर उन सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिए। इसके साथ त्रिशाला ने लिखा, मुझे लगता है कि सलमान को मैंने जवाब नहीं दिया और उनके डेट वाले प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया तो उन्हें इतना बुरा लगा कि उन्होंने मुझे अगली बिच तक कह दिया, यह कितना फनी है कि कुछ देर पहले तक मैं उन्हें अगली नहीं लग रही थी जब उन्होंने मुझसे बात करनी शुरू की थी।

साथ ही त्रिशाला ने लिखा कि मुझे समझ नहीं आता कि आप लोग रिजेक्शन को क्यों स्वीकर नहीं कर पाते। और मैं जानती हूं कि यह पहली बार नहीं है जब तुम्हें इग्नोर किया गया है। मैं तुम्हें कुत्ते की हड्डी डालना भी पसंद नहीं करूंगी।

त्रिशाला की फोटो :









Similar News