दुल्हन बनीं उर्मिला मातोंडकर : 9 साल छोटे मॉडल से गुप-चुप रचाई शादी

Update: 2016-03-04 07:04 GMT

दुल्हन बनीं उर्मिला मातोंडकर

मुंबई : प्रिटी जिंटा के शादी के शादी करने के बाद अब रंगीला गर्ल ‘उर्मिला मातोंडकर’ ने भी शादी कर अपना घर बसा लिया है। जी हाँ डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा की तरह, उर्मिला मातोंडकर ने भी चुपके से शादी कर ली है। उर्मिला को आख़िरकार उनके सपनों का राजकुमार मिल ही गया। 42 साल की उर्मिला ने 9 साल छोटे कश्मीर के व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर को अपना जीवनसाथी बनाया है।

मोहसिन और उर्मिला की शादी काफी प्राइवेट रखी गयी थी। इस शादी में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के अलावा बॉलीवुड के कोई भी सेलेब नहीं था। दोनों के सिर्फ परिवार वाले और कुछ दोस्त शादी में मौजूद थे। उर्मिला के शादी की तस्वीरें बाहर आई है, वो मनीष मल्होत्रा के डिजाईन किये हुए लिबास में बेहद ख़ूबसूरत लग रहीं हैं।



मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल हैं। उनका कपड़ों का कारोबार है। जबकि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म लक बाय चांस में अभिनय भी किया था। अभी उनकी एक और फिल्म अ मैन्स वल्र्ड रिलीज होनी है। 33 साल के मोहसिन 2007 में मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में दूसरे रनर अप रहे हैं। मोहसिन मनीष मल्होत्रा के कई शो में मॉडलिंग कर चुके हैं।



दूसरी ओर, उर्मिला ने बाल अभिनेत्री के तौर पर अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। उन्होंने 1980 में आई फिल्म कलयुग से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जबकि 1983 में रिलीज ‘मासूम’ से उन्हें पहचान मिली। 1991 में फिल्म नरसिम्हा में पहली बार बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया।

जबकि 1995 में आई रामगोपाल वर्मा की रंगीला ने उर्मिला को करियर की ऊंचाइयों पर पहुंचाया. उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में चमत्कार, सत्या, पिंजर, खूबसूरत, प्यार तूने क्या किया, एक हसीना थी आदि शामिल हैं।



42 वर्षीया उर्मिला ने बताया,’ हमने वेडिंग को प्राइवेट रखा था जिसमें परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। फैमिली चाहती थी कि शादी को प्राइवेट रखा जाये। इसलिये हमने ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया।’

Similar News