ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश, देखें- ग्लैमरस तस्वीरें

भूमि पेडनेकर ने अपने हॉट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

Update: 2018-07-01 13:17 GMT
Photo Credit : Bhumi Pednekar/instagram

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने हॉट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। भूमि ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड कर रखा है। भूमि ने फिल्म दम लगा के हइसा से बॉलिवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में भूमि ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था। दर्शकों ने उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ की थी।

फिल्म 'दम लगा के हइशा' में मोटी लड़की का किरदार निभाने के बाद भूमि ने अपना वजन तकरीबन 25 किलो घटाकर सबको चौंका दिया था।



बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ आई भूमि की फिल्म टॉइलट एक प्रेम कथा को लोगों ने काफी पसंद किया था। यहां तक कि इस फिल्म की तारीफ बिल गेट्स ने भी की थी। भूमि फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में दोबारा आयुष्मान खुराना के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं।



अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको लुभाने वाली भूमि अब एक डकैत की भूमिका में नजर आने वाली हैं। अभिषेक चौबे की फिल्म 'सोन चिरैया' में भूमि चंबल की डकैत की भूमिका में नजर आएंगी।

अपनी ऐक्टिंग के लिए भूमि पेडनेकर को 63वें जियो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट ऐक्ट्रेस कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था।



ऐक्ट्रेस भूमि सामाजिक मुद्दों पर अपना पक्ष खुलकर रखती हैं। उन्होंने कठुआ और उन्नाव रेप कांड के खिलाफ भी मुखर होकर आवाज उठाई थी।



नेहा धूपिया के चैट शो में भूमि, ऐक्टर आयुष्मान खुराना के साथ पहुंचीं थीं। यहां राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना में सबसे ज्यादा टैलंटड के सवाल पर भूमि ने कहा कि आयुष्मान राजकुमार से बेहतर हैं।

Similar News