Sooryavanshi Trailer: एक्शन से लबरेज अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज, सिंघम-सिंबा की भी है धमाकेदार एंट्री

अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार सिंघम और सिंबा का भी तड़का देखने को मिलेगा

Update: 2020-03-02 07:51 GMT

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसी के साथ ट्रेलर का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार भी खत्म हुआ. अक्षय कुमार के इस एक्शन पैक्ड फिल्म में इस बार सिंघम और सिंबा का भी तड़का देखने को मिलेगा. वहीं कटरीना संग अक्षय की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी.

ऐसी है कहानी

ट्रेलर में सूर्यवंशी की कहानी की झलक दिखाई गई है. इसमें अक्षय कुमार एक एंटी टेररिज्म स्क्वॉड कॉप हैं जो देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उनकी फैमिली में उनकी पत्नी कटरीना कैफ हैं और एक बच्चा है. उन्हें एक अज्ञात हमले का पता चलता है. लेकिन इस दौरान वीर अपने बच्चे को खो देता है. ट्रेलर के अंत में रणवीर सिंह की एंट्री होती है. पर यही एक सरप्राइज नहीं है. उनकी एंट्री के बाद सिंघम यानी अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री होती है.

देखिए- ट्रेलर


Full View

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. सिंघम और सिंघम 2 में रोहित शेट्टी ने अजय देगवन के साथ और सिंबा में रणवीर सिंह के साथ काम किया है. तीनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया गया है. अब सूर्यवंशी में रोहित शेट्टी फिर वही कमाल दिखाने को एक बार फिर तैयार हैं. चर्चा है कि सूर्यवंशी में तीनों स्टार साथ में नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News