बीमारी से जुड़ीं खबरों पर अमिताभ बच्चन हुए नाराज, ब्लॉग में लिखा ये सब!

अमिताभ बच्चन ने कहा- बीमार होना और इलाज कराना गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है?

Update: 2019-10-19 12:19 GMT

अमिताभ बच्चन ने अपनी बीमारी को लेकर मीडिया में चल रहीं खबरों पर शनिवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने इसे लेकर एक ब्लॉग लिखा। अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को लेकर अमिताभ ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसे शोषण बताया और सामाजिक रूप से अवैध कहा है।

अमिताभ ने लिखा- "कृपया पेशेवर दस्तावेजों के नियम-कायदों को न तोड़ें। बीमार होना और इलाज कराना गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है। यह शोषण है और इसका कारोबारी इस्तेमाल करना सामाजिक रूप से गलत है। सम्मान करो और बात को समझो। दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती।"

अमिताभ ने चिंता करने वालों का आभार जताया

बिग बी ने ब्लॉग में उन लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उनकी सेहत को लेकर चिंत्ता जाहिर की और जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने लिखा- "मेरा प्यार और आभार उन सभी के लिए जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।" अमिताभ ने ब्लॉग में 77वें जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर पहुंचे फैन्स की तस्वीरें भी शेयर कीं। कुछ में वे पोती आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आई थीं

शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट्स में अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने का दावा किया गया था। कहा जा रहा था कि सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात 2 बजे उन्हें लिवर की समस्या के चलते मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद शुक्रवार रात उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें वे बेटे अभिषेक और पति के साथ कार में दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो यह तीन दिन बाद उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने का वीडियो है।



Tags:    

Similar News