PHOTOS : डब्बू रतनानी के कैलेंडर में सेलेब्स दिखा का हॉट अवतार!

मोस्ट अवेटेड कैलेंडर मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है. इस कैलेंडर के लिए फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने बॉलीवुड के तमाम सितारों का शूट किया है

Update: 2019-01-29 13:33 GMT

मुंबई : हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना कैलेंडर लॉच किया हैं। इस साल इस कैलेंडर की खास बात यह है कि डब्बू के इस कैलेंडर ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे किए हैं। इस बार बॉलीवुड के 24 सितारों ने डब्बू के कैलेंडर की में अपनी खास जगह बनाई हैं। इससे सबसे खास रही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस विद्या बालन। डब्बू रतनानी कैलेंडर 2019 में विद्या बालन बेहद सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

इस साल का मोस्ट अवेटेड कैलेंडर मुंबई में लॉन्च कर दिया गया है. इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं. इस कैलेंडर के लिए फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने बॉलीवुड के तमाम सितारों का शूट किया है. लॉन्च पर कृति सैनन, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ, हिना खान और सनी लियोनी जैसे सितारें मौजूद थे.

आपको बता दें कि डब्बू के कैलेंडर में इस बार अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, फरहान अख्तर, विद्या बालन, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनॉन, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सनी लियॉन, जैकलीन फर्नाडिज और परिणीति चोपड़ा समेत कई और स्टार्स भी इसका हिस्सा रहे हैं।  

PHOTOS -







Similar News