दीपिका पादुकोण को दावोस में मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, कहा- अविभूत हूं

दीपिका को ये अवॉर्ड मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयरनेस लाने और इस बारे में नेतृत्व करने के लिए दिया गया है

Update: 2020-01-21 08:45 GMT

दीपिका पादुकोण इन दिनों खासा सुर्खियों में चल रही है। दीपिका अपनी फिल्म छपाक को लेकर खासा लाइमलाइट में बनी है। फिल्म में दीपिका के काम को काफी सरहाया गया। वहीं दीपिका से जुड़ी बड़ी खबर है कि उन्हें दावोस में क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जिसके बाद उन्होंने दिल छू लेने वाली स्पीच दी। बता दें कि ये अवॉर्ड संस्कृति को आगे ले जा रहे लोगों और नेताओं को दिया जाता है, जो अपने योगदान से विश्व की बेहतर बना रहे हैं और लगातार बदलाव ला रहे हैं।

दीपिका को ये अवॉर्ड मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयरनेस लाने और इस बारे में नेतृत्व करने के लिए दिया गया है। दीपिका के अवॉर्ड लेने का वीडियो उनके फैन पेजों ने शेयर किया है और खुद दीपिका ने भी इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में दीपिका पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में इस खूबसूरत अवॉर्ड को थामा हुआ है।

तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "अविभूत हूं." crystalaward 2020. कमेंट बॉक्स में लाखों लोगों ने दीपिका को बधाइयां दी हैं और इस तस्वीर को महज 5 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। दीपिका की फिल्म छपाक पिछले दिनों रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर के बारे में थी जो खुद हिम्मत नहीं हारती और दूसरों के लिए भी इस बारे में लड़ाई लड़ती है।


फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी सराहा। फिल्म विवादों में आई दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने के बाद. हालांकि दीपिका ने यहां पहुंच कर कुछ कहा नहीं लेकिन बावजूद इसके उन्हें इसका एक नुकसान भुगतना पड़ा।

Tags:    

Similar News