Confirm! सलमान खान की फिल्म 'भारत' में शामिल हुईं दिशा पटानी

सलमान की फिल्म 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब दिशा पाटनी को भी लीड रोल के लिए लॉक कर लिया गया है।

Update: 2018-05-17 08:54 GMT
Salman Khan and Disha Patani

मुंबई : बॉलिवुड की रेस में अभिनेता सलमान खान इन दिनों सबसे आगे हैं। ऐसे में हर कोई सलमान की फिल्म का हिस्सा होना चाहता है। अब यह मौका मिला है 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' और 'बागी 2' फेम ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी को। खबरों की मानें तो सलमान खान के प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म 'भारत' में प्रियंका चोपड़ा के बाद अब दिशा पाटनी को भी लीड रोल के लिए लॉक कर लिया गया है।



वैसे 'भारत' में कास्ट होने के लिए श्रद्धा कपूर भी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही थीं, लेकिन सलमान के साथ काम करने का यह जैकपॉट दिशा पाटनी के हाथ लग गया। खबर थी कि 'बागी 2' के बाद दिशा के पास कोई फिल्म नहीं है। दिशा के लिए यह मौका बेहद खास होगा। सलमान के साथ काम करना सफलता का मंत्र बन गया है, ऐसे में दिशा को अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही सलमान की फिल्म मिलना बड़ी बात है। फिल्म में अभी और भी सितारों को कास्ट किया जाएगा। 'भारत' मल्टीस्टारर फिल्म होगी।
बतादें कि सलमान की 'भारत' उनके लिए इस समय सबसे बड़ा प्रॉजेक्ट है। फिल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास होगा, जिसमें भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी को भी शामिल किया गया है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे, इन दिनों वह बॉर्डर पर सही लोकेशन की तलाश कर रहे हैं।
अली अब्बास और सलमान की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म अगले साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। प्रियंका चोपड़ा 'भारत' के साथ लंबे समय बाद बॉलिवुड फिल्मों में वापसी करेंगी। सलमान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' की बाकी बची शूटिंग, फिल्म का प्रमोशन और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम निपटाने में जुटे हैं।

Tags:    

Similar News