DreamGirl Trailer : 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर देखकर लोट-पोट हो जाएंगे, लड़की बनकर बुरे फंसे आयुष्मान खुराना

ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एंट्री से लेकर आखिरी सीन तक सब कुछ काफी एंटरटेनिंग है.

Update: 2019-08-12 11:21 GMT

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च कर दिया गया है. बालाजी मोशन पिक्चर्स ने यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज किया. देखते ही देखते इस पर लाखों व्यूज आ गए हैं. 2 मिनट 52 सेकेंड का पूरा ट्रेलर बहुत दमदार और अपीलिंग है. ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एंट्री से लेकर आखिरी सीन तक सब कुछ काफी एंटरटेनिंग है. 

ट्रेलर में क्या है?

ड्रीम गर्ल की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो रामलीला में लड़कियों के किरदार करता है. फिल्म में लोकेश बिष्ट (आयुष्मान) के पास लड़कियों वाला हर हुनर है. वह लड़कियों की आवाज में बात करने से लेकर उनकी तरह चलने और साड़ी पहनने तक हर हुनर में माहिर है.

एक रोज जब लोकेश के पिता उसे डांटते हुए कहते हैं कि उन पर बहुत कर्ज है और वह सीता और राधा के किरदार कर रहा है तो लोकेश कुछ अलग करने का फैसला करता है.

आप भी देखिए- ट्रेलर 

Full View

इसके बाद लोकेश एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है जहां वह लड़कियों की आवाज में बात करके ढेरों कस्टमर्स बनाता है. लोकेश की आवाज और उसकी बातें सुनकर तमाम लड़के उसके दीवाने हो जाते हैं और अब लोकल पुलिस ऑफिसर्स से लेकर हरियाणवी गुंडे तक सब लोकेश को अपनी बनाना चाहते हैं.

ट्रेलर पर व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं और कमेंट बॉक्स में आने वाली प्रतिक्रिया भी दमदार है. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारनामा करने जा रहे हैं. यह आयुष्मान की एक और मजेदार फैमिली कॉमेडी ड्रामा है.

ज्यादातर दर्शक ट्रेलर से इंप्रेस हैं और अब इससे फिल्म देखने का एक्साइटमेंट डबल हो गया है. गौर करने की बात ये भी है कि ट्रेलर पर डिसलाइक्स बहुत कम हैं और लाइक्स का आंकड़े तेजी से बढ़ रहा है. फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने वाले आयुष्मान खुराना ने बताया कि फिल्म के लिए लड़की जैसी आवाज बनाए रखना मुश्किल काम था.

Tags:    

Similar News