सुपरस्टार्स खान ने कितना दिया दान? इस एक्टर ने दिया जवाब

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सेलेब्स अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. अक्षय कुमार, वरुण धवन, रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे पीएम केयर फंड में दान कर चुके हैं.

Update: 2020-03-30 12:07 GMT

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सेलेब्स अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. अक्षय कुमार, वरुण धवन, रणदीप हुड्डा जैसे कई सितारे पीएम केयर फंड में दान कर चुके हैं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक धड़ा सुपरस्टार खान तिकड़ी और अमिताभ बच्चन से डोनेशन को लेकर सवाल पूछ रहा है. हाल ही में पूर्व एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने इस मामले पर बात की है.

निखिल ने एक ट्वीट के जवाब में बताया है कि सलमान, शाहरुख और अमिताभ बच्चन इस मामले में काफी सपोर्टिव हैं और काफी चैरिटी करते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, सलमान खान की बीईंग ह्यूमन संस्था पूरे साल काम करती है. मैं भी एक दौर में इस पर विश्वास नहीं कर पाता था लेकिन मुझे पिछले कुछ सालों में इसे करीब से जानने और देखने का मौका मिला है और मैं काफी हैरान था कि बीईंग ह्यूमन कितना पैसा खर्च करता है. ये एक बेहद शानदार चैरिटी है. शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन भी काफी डोनेट करते हैं.



शाहरुख ने चैरिटी को लेकर कही थी ये बात

बता दें कि सलमान खान ने लॉकडाउन के चलते इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला किया है वही एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि अपनी चैरिटी और डोनेशन्स को लेकर बात करना पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने कहा था, मैं इस बारे में बात करना पसंद नहीं करता हूं. मेरे कई दोस्त कहते हैं कि मुझे चैरिटी करते वक्त तस्वीरें खिंचवानी चाहिए. लेकिन मैं इसे सही नहीं मानता हूं. मेरा मानना है कि अगर आप किसी चीज में विश्वास रखते हैं तो उसे चुपचाप करना चाहिए ना कि अपनी इमेज को चमकाने में इस्तेमाल करना चाहिए.' इसके अलावा आमिर खान एनजीओ पानी फाउंडेशन के को-फाउंडर हैं. ये संस्था महाराष्ट्र के गांवों में पानी की भारी कमी को लेकर काम कर रही है.

Tags:    

Similar News