Kalank Trailer: प्यार में उलझे रिश्तों की कहानी है करण जौहर की फिल्म 'कलंक'

फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में आलिया, वरुण और आदित्य के बीच प्रेम त्रिकोण नजर आता है?

Update: 2019-04-03 11:49 GMT

मुंबई : मKalank Trailer: प्यार, लालसा और उलझे रिश्तों की कहानी है करण जौहर की फिल्मल्टीस्टारर ड्रामा कलंक का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. अभिषेक वर्मन ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और साोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में हैं. फिल्म की कहानी प्यार, लालसा और उलझे रिश्तों के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

यहां देखें- ट्रेलर 

Full View

क्या है फिल्म कहानी?

फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में आलिया, वरुण और आदित्य के बीच प्रेम त्रिकोण नजर आता है. ट्रेलर की शुरुआत आलिया के संवाद से होती है. आलिया कहती हैं कि मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी. यहीं से इस फिल्म के प्रेम और बदले की कहानी शुरू होती है. आलिया प्यार वरुण से करती हैं, लेकिन शादी आदित्य कपूर से करती हैं.

शादीशुदा आदित्य से शादी करने के बाद भी आलिया, वरुण से प्यार करती हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा कि आलिया अंत में किसके पास जाती है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म हिंदू मुस्लिम विवाद भी फिल्माया गया है.

 

बता दें कि कलंक करण जौहर के पिता यश जौहर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट था. इसे वो पूरा नहीं कर सके थे. यश के निधन के बाद अब करण जौहर इस फिल्म को पूरा कर रहे हैं और क्योंकि यह उनके पिता की इच्छा थी. कई साल बाद कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आने वाली है. 

Tags:    

Similar News