एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के हॉट फोटोशूट देखकर सोशल मीडिया पर बोल्ड हुए फैन्स!

हाल ही में करिश्मा ने अपना हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट करवाया है

Update: 2019-01-16 10:16 GMT

नई दिल्ली : टेलीविजन की हॉट एंड पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने टीवी शो कयामत की रात में नजर आ रही है। नागिन 3 फेम करिश्मा तन्ना का सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। आए दिन अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। हाल ही में करिश्मा ने अपना हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कि है इन फोटो में करिश्मा बाथटब में नजर आर रही है। ब्लैक गाउन में करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस में करिश्मा के सेक्सी लैग्स दिखाईं दे रहे हैं।

पिछले दिनों ने अपना पोल डांस वीडियो शेयर किया। पिछले दिनों करिश्मा ने शो कयामत की रात के एपिसोड में पोल डांस करते हुए नजर आई थी। बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म संजू में बोल्ड अवतार में दिखाई दी थी। करिश्मा तन्ना ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर की सूपरहिट फिल्म संजू में करिश्मा तन्ना नजर आईं थी। फिल्म में करिश्मा तन्ना का सेक्सी अवतार देखने को मिला था। करिश्मा तन्ना इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आईं थीं। 



करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपना 35वां जन्मदिन मनाया। करिश्मा की इस बर्थडे पार्टी में चार चांद लगाने के लिए टीवी इंडस्ट्री केकई बड़े स्टार पहुंचे थे। एकता कपूर,शब्बीर आहलुवालिया,पर्ल वी पुरी, क्रिस्टिल डीसूजा, डिनो मोरिया, शब्बीर आहलूवालिया, सोनल चौहान, डेजी शाह, शरद केलकर, और कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स करिश्मा को विश करने पहुंचे थे। करिश्मा के बर्थडे पार्टी की वायरल फोटोज और वीडियोज सोशल मीडियी पर खूब वायरल हुई थी।



Similar News