बच्चे के साथ शॉपिंग करती दिखीं कैटरीना कैफ, वीडियो हुआ वायरल

इस बीच कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक बच्चे के साथ शॉपिंग करती नजर आ रही है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर एक बच्चे के साथ शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं और दोनों ही वीडियो में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

Update: 2017-10-28 11:09 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी  आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर काफी चर्चे में है. फिल्म में कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आने वाली है. कैटरीना  अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद वो टीम के साथ ग्रीस पहुंची.

इस बीच कैटरीना  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक बच्चे के साथ शॉपिंग करती नजर आ रही है. इस वीडियो में वह एयरपोर्ट पर एक बच्चे के साथ शॉपिंग करते हुए नजर आ रही हैं और दोनों ही वीडियो में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

वीडियो में कैटरीना बच्चे को गोद में ली हुई है और वह बच्चे के लिए खिलौना देख रही हैं. वह एक खिलौना उठाती हैं और बच्चा उसे खोलने के लिए कहता है तो वह प्यार से कहती हैं कि अगर हमने इसे खोला तो हमें इसके पैसे देने पड़ेंगे और इसके बाद बच्चा कहता है कि चाहिए.

वायरल इस वीडियो को फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें, फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की  शूटिंग अब खत्म हो गई है और यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है . 

Tags:    

Similar News