पूनम पांडेय की Bold तस्वीरों ने मचाई सनसनी, अकेले में देखें- HOT PHOTOS

पूनम बोल्ड साइड दिखाने में कभी नहीं झिझकतीं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Update: 2018-07-24 12:06 GMT

मुंबई : हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे फिर सुर्ख़ियों में हैं। पूनम पांडेय ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर बोल्ड लुक शेयर किया है। पूनम पांडेयअपना बोल्ड साइड दिखाने में कभी नहीं झिझकतीं और अपने फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। यहां है उनके लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ हॉट तस्वीरें...



पूनम पांडेय थ्रिलर मूवी 'अ जर्नी ऑफ कर्मा' में शक्ति कपूर के ऑपोजिट आ रही हैं। खबर है कि फिल्म में दोनों के कुछ बोल्ड सीन्स भी होंगे। पूनम पांडेय उस वक्त चर्चा में आई थीं जब 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के फाइनल जीतने पर स्ट्रिपिंग (कपड़े उतारने) का वादा किया था।



इसके बाद से पूनम अपने ऐसे ही बयानों और बोल्ड तस्वीरों और फोटोशूट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 2013 में पूनम की फिल्म नशा आई थी जिसमें वह टीचर बनी थीं। फिल्म में उनके अपने स्टूडेंट से इंटिमेट रिलेशन हो जाते हैं।

योग दिवस पर भी पूनम ने अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी, वह अक्सर ऐसी हरकतें करती रहती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि 'खान्स और कपूर्स' के बीच नोटिस होने की चाह में वह कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बन गई हैं।



पूनम को उनके योग वीडियो के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने कई बार अपने हॉट योग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Similar News