#10yearchallenge ट्रेंड में अपनी HOT तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हो गईं शमा सिकंदर

टीवी ऐक्ट्रेस शमा सिकन्दर ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी पुरानी और नई तस्वीरों का कोलाज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डाला।

Update: 2019-01-19 13:16 GMT

मुंबई : इन दिनों सोशल मीडिया पर #10yearchallenge की लहर काफी तेज नजर आ रही है। फिल्म और टीवी जगत के स्टार्स भी इस हैशटैग के साथ अपनी पुरानी और नई तस्वीरें खूब पोस्ट कर रहे हैं। टीवी ऐक्ट्रेस शमा सिकन्दर ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी पुरानी और नई तस्वीरों का कोलाज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डाला। 


शमा ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में ज्यादा कुछ न लिखते हुए केवल तीन हैशटैग #10yearchallenge #challengeaccepted #Beatthis का इस्तेमाल किया है।

शमा की इस तस्वीर में वह जहां एक तरफ बिकीनी में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ हॉट पैंट में दिख रही हैं। पिछले कुछ सालों में शमा का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन हुआ है और यह तस्वीर इस बात का सबूत है।


 अब लोग शमा की इस तस्वीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई लोग इसे कॉस्मेटिक सर्जरी का एक अच्छा उदाहरण कह रहे तो कई पूछ रहे हैं कि 10 सालों में आपका चेहरा इतना कैसे बदल गया? इतना ही नहीं, कुछ ऐसे भी हैं जो यह पूछ रहे हैं कि इस तस्वीर में पहली पिक क्या उनकी ही है। 

Similar News