इस एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वाणी कपूर आएंगी नजर

यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली अगली एक्शन फिल्म में वाणी कपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली है, इस फिल्म को...

Update: 2017-10-12 10:30 GMT

मुंबई : यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली अगली एक्शन फिल्म में वाणी कपूर को एक्टर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में लाने की तैयारी है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैं।

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्राफ की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है। वहीं फिल्म में ऋतिक के साथ पहली बार वाणी कपूर दिखेंगी।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा कि मै कास्टिंग में युवा और ताज़ा ऊर्जा की तलाश में था जोकि मैंने वाणी कपूर में पाया।

उन्होंने कहा मुझे वाणी, उनके द्वारा अभिनीत दोनों फिल्मों में पसंद आईं थीं। उससे मुलाकात करने के बाद मैं पूरी तरह से आश्वस्त था कि मेरी ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर, यशराज फिल्म्स, एक्शन फिल्म, सिद्धार्थ आनंदफिल्म के लिए वह सबसे अच्छी अभिनेत्री है।

आपको बता दें अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है ये फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज़ होगी। वाणी कपूर आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'बेफिक्रे' में दिखी थी।

Similar News