BSNL का बंपर 'लूट लो ऑफर', इन प्लान पर मिलेगा 60% डिस्काउंट और फ्री में सिम कार्ड

टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए अपने लूट लो ऑफर को दोबारा से लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Update: 2018-03-12 07:44 GMT

नई दिल्ली : टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए अपने लूट लो पोस्टपेड ऑफर को दोबारा से लॉन्च किया है। कंपनी ने इस प्लान को पिछले नवंबर में भी पेश किया था।

बीएसएनएल के इस प्लान के तहत प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स पर ग्राहकों को 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, बीएसएनएल इस प्लान में एक सिम कार्ड भी फ्री में देगी। साथ ही 100 फ्री एक्टिवेशन चार्ज भी दे रहा है।

यह ऑफर BSNL के पुराने और नए दोनों पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस ऑफर के तहत नए कनेक्शन लेने वालों के लिए सिम एक्टिवेशन चार्ज नहीं लगेगा और एंट्री लेवल वाले पोस्टपेड प्लान्स रेंटल डिस्काउंट के लिए भी एलिजिबल हैं, जिसमें 99 रुपए और 145 रुपए वाले प्लान भी शामिल हैं। हालांकि यूजर्स इस ऑफर का लाभ 6 मार्च 2018 से 31 मार्च 2018 तक ही उठा सकते है।

अगर 1,525 रुपए वाले प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात की जाए, तो इसमें 60% रेंटल डिस्काउंट के लिए एलिजिबल है। गौरतलब है कि इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और डेटा दिया जा रहा है, हालांकि इसके लिए आपको 12, 6 या 3 महीने का एडवांस रेंटल वाला प्लान चुनना होगा।

अगर आप 12 महीने का एडवांस रेंटल प्लान का चयन करते हैं, तो आपको 60% तक का रेंटल डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप छह महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं, तो इसमें 45% तक का डिस्काउंट मिलेगा और अगर तीन महीने का एडवांस रेंटल प्लान चुनते हैं तो 30% डिस्काउंट मिलेगा।

Similar News