Gold-Silver Price Today : शादी के मौसम में सोना चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानें क्या हैं इनके लेटेस्ट दाम

Gold-Silver Price Today : साल का आखरी महीना चल रहा है और इस पूरे साल ही सोने चांदी के भाव में कभी गिरावट तो कभी तेजी देखने को मिलती रही है।

Update: 2023-12-11 05:44 GMT

Gold-Silver Price Today : साल का आखरी महीना चल रहा है और इस पूरे साल ही सोने चांदी के भाव में कभी गिरावट तो कभी तेजी देखने को मिलती रही है। सभी को मालूम है कि दिसंबर के महीने में देश के लगभग सभी राज्य और शहरों में धूमधाम से शादियां होती हैं। ऐसे में लोग घरों से बाहर निकलते हैं, और सोना चांदी की दुकानों पर जाकर गहने खरीदते हैं।

अगर आप भी सोना चांदी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो एक बार उनके ताजा भाव पर नजर जरूर डाल लें। जानकारी के लिए बता दें कि बाजार में सोने की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। जिसके बाद बाजार में सोने के दाम 61,770 प्रति 10 ग्राम रूपये हो गया है।

प्रति 10 ग्राम हो गया है। वहीं अगर चांदी की बात करें तो चांदी के दामों में भी बढ़ोतरी नजर आई है। बता दें कि दामों में बढ़ोतरी होने के बाद चांदी करीब 72 हजार रूपये किलो के आसपास पहुंच गई है।

ऐसे चेक कर सकते हैं रेट

अगर आप बाजार में सोना खरीदने जा रहे हैं लेकिन आपको इस बात के बारे में जानकारी नहीं है, कि आखिरकार कौन से सोने की खरीदारी करनी चाहिए और उसके सही दाम क्या हैं। तो आप इंडियन बुलियन ज्वेलर्स की ऑफिशल वेबसाइट https://ibjarates.com/ पर जाकर सोना और चांदी के दामों के बारे में की जानकारी ले सकते हैं।

वेबसाइट के अलावा आप सोने चांदी के लेटेस्ट दाम जानने के लिए इस हेल्पलाइन 8955664433 नंबर की भी मदद ले सकते हैं। इस नंबर पर कॉल करने से आपको सोना चांदी के ताजा रेट के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Tags:    

Similar News