OYO फाउंडर के पिता की 20वें फ्लोर से गिरकर हुई मौत, इसी हफ्ते हुई थी रितेश अग्रवाल की शादी

रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की गुड़गांव में एक इमारत की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई.

Update: 2023-03-10 13:14 GMT

ओयो रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल (Oyo Rooms founder Ritesh Agarwal) के पिता रमेश अग्रवाल की गुड़गांव में एक इमारत की 20वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. शहर की पुलिस मामले की जांच कर रही है. रमेश अग्रवाल अपनी पत्नी के साथ अपार्टमेंट में रहते थे. रितेश अग्रवाल एक ही बिल्डिंग में नहीं रहते. रितेश अग्रवाल की शादी 7 मार्च को ही हुई है. इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, अरबपति निवेशक और सॉफ्टबैंक के अध्यक्ष मासायोशी सोन और अन्य दिग्गज शामिल हुए थे.

डीसीपी ईस्ट गुरुग्राम के अनुसार, घटना की जानकारी लगभग एक बजे मिली. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है. वो DLF क्रिस्टा सोसायटी में रहते थे. पुलिस के अनुसार, वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर बेटा रितेश अग्रवाल, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थीं. सात मार्च को रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी रचाई थी. शादी के तीन दिन बाद ही यह दुखद घटना घटी है.

रितेश अग्रवाल ने कहा- 'भारी मन से मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया. उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. उनके शब्द हमारे दिलों में गहरे तक गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.'

Tags:    

Similar News