RBI गवर्नर शक्तिकांत दास को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में रहकर करेंगे काम

शक्तिकांत दास ने ट्वीट किया, ''मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। कोई लक्षण नहीं हैं

Update: 2020-10-25 16:26 GMT

नई दिल्ली : रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के गवर्नर शक्तिकांत दास रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी।

शक्तिकांत दास ने ट्वीट किया, ''मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। कोई लक्षण नहीं हैं। ठीक महसूस कर रहा हूं। हाल ही में मेरे संपर्क में जो भी आया है, उन्हें अलर्ट कर दिया है। आइसोलेशन में रहकर ही काम करूंगा। आरबीआई में काम सामान्य रूप से चलता रहेगा। मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और फोन के जरिए से सभी डिप्टी गवर्नर व अन्य अधिकारियों के संपर्क में हूं।''



बता दें कि भारत में लगातार तीसरे दिन 24 घंटे में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 55 हजार से कम रही है जबकि करीब तीन महीने के बाद एक दिन में मृतकों की संख्या घटकर 578 हुई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में 50,129 नए मरीजों के बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 78,64,811 हो गई है, जबकि मृतकों का आंकड़ा 1,18,534 हो गया है। संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या लगातार तीसरे दिन सात लाख से कम रही जबकि संक्रमण से उबरने की राष्ट्रीय दर बढ़कर 90 फीसदी हो गई है।

Tags:    

Similar News