JIO के बाद इस कंपनी ने पेश किया धमाका ऑफर, सिर्फ 191 रुपये में मिलेगा सबकुछ 'फ्री'

भारतीय टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आने के बाद सभी कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर जंग छिड़ी हुई है। अब इस दौर में...

Update: 2018-01-25 07:19 GMT

नई दिल्ली : भारतीय टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो (Reliance Jio) के आने के बाद सभी कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर जंग छिड़ी हुई है। जिसका फायदा सीधा ग्राहकों को मिल रहा है। अब इस दौर में BSNL ने अपने नए प्लान पेश किया है।

टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने यूजर्स को अपनी ओर अाकर्षित करने के लिए सिर्फ 191 रुपए कीमत वाला नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों तक हर रोज 1जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी मिलेगी।

वहीं, इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी और यह प्लान सिर्फ नए ग्राहको के लिए ही है। इस प्लान को 10 जनवरी 2018 से 9 अप्रैल 2018 के बीच ही लिया जा सकता है। आपको बता दें यह प्लान फिलहाल तेलंगाना सर्किल के लिए ही है।

इसके अलावा कंपनी ने 187 रुपए का प्लान भी पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दे रहा है। खास बात ये है कि इस प्लान में रोमिंग में भी कॉलिंग फ्री है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें:

रिपब्लिक डे पर JIO का एक और बड़ा धमाका, इस प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल वालों के लिए खुशखबरी, Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने सस्ते किए इंटरनेट प्लान

JIO के बाद अब आइडिया ने पेश किया 3300 रुपए का बंपर कैशबैक ऑफर, जानें पूरी डिटेल्स

ये कंपनी सिर्फ 1 रुपए में देगा अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा, JIO-AIRTEL सबको लगेगा बड़ा झटका

BSNL के इस नए ऑफर को जानकर आप Jio को भी भूल जाएंगे

Similar News