ये हैं 500 रुपये के अंदर मिलने वाले Airtel के बेस्ट कॉम्बो प्लान्स

कोरोना लॉकडाउन के चलते काफी लोग इस समय घरों से काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें डेटा की भी जरूरत पड़ रही है.

Update: 2020-04-14 13:24 GMT

कोरोना लॉकडाउन के चलते काफी लोग इस समय घरों से काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें डेटा की भी जरूरत पड़ रही है. बाकी कामों और एंटरटेनमेंट पर्पज के लिए भी लोग बेहतर डेटा वाला पैक तलाश रहे हैं. हम यहां आपको एयरटेल के उन बेस्ट अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है. आइए जानते हैं इनके बारे में.

कंपनी के पास चार 1.5GB, 2GB और 3GB डेली डेटा वाले प्लान्स हैं. इनकी वैलिडिटी क्रमश: 28 दिनों और 56 दिनों की है. सबसे पहले एयरटेल के 249 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी 1.5GB डेटा देती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यानी इस प्लान में ग्राहकों को कुल 42GB डेटा दिया जाता है. साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ रोज 100SMS का फायदा भी मिलता है. खास बात ये है कि इसमें वॉयस कॉलिंग को लेकर कोई FUP नहीं है.

इसके बाद 298 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 2GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है. इस प्लान में कुल 56GB डेटा ग्राहकों को मिलता है. साथ ही इसमें रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जाती है.

अब एयरटेल के 398 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इस प्लान में रोज 3GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है. रोज 3GB डेटा के अलावा इसमें किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉल्स और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

अंत में एयरटेल के 449 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो ये प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें रोज 2GB डेटा दिया जाता है. यानी इस प्लान में कुल 112GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता है.

Tags:    

Similar News